• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Problems

Kya aap bhi bar baar redirect hine se parshan ho??apko bhi baar bar YouTube khulna se problam h??

  • Ha bhot😅

    Votes: 3 100.0%
  • Nahi bilkul nahi🤔

    Votes: 0 0.0%

  • Total voters
    3

Xabhi

"Injoy Everything In Limits"
10,210
42,574
174
Per meko lagata ha or kisi ko problem hi nahi h..😑🙃 Xabhi Sandeep singh nirwan
Problem un sabhi ko hai jinhone paise se id activate nhi karvai, free member Pahle kafi kuchh Bol gye hai dusre Kai thread pr comment karke, ab unhe bhi samajh aa gya ki vo kuchh nhi kr sakte...
 
  • Sad
Reactions: Yasasvi1

Yasasvi1

❣bhootni💞
1,015
2,732
144
Hoti h bang bros khulta h😂 back ka button press karne pe par site run karane ke liye funds bhi jaruri. H
I can understand sir but har 5 min me ...popup ka use bhi to kiya ja sakta ha sir wo 2 4 min se de to bhi dikkat nahi h...😅 ek post ko read karna ke liya 10 bar click thoda odd lagta ha
 
  • Love
Reactions: Xabhi

Xabhi

"Injoy Everything In Limits"
10,210
42,574
174
I can understand sir but har 5 min me ...popup ka use bhi to kiya ja sakta ha sir wo 2 4 min se de to bhi dikkat nahi h...😅 ek post ko read karna ke liya 10 bar click thoda odd lagta ha
Ha, mera jb membership khatam hua or Maine site kholi to pareshan ho gya ki akhir ye kya ho raha hai, Maine karib 4-5 MOD se bhi baat kari Ispr or admin se bhi, lekin unka Yahi kahna tha ki Yahi se site ke liye fund mil rha hai isliye vo ise band nhi kr sakte abhi...
 
  • Sad
Reactions: Yasasvi1

Yasasvi1

❣bhootni💞
1,015
2,732
144
Ha, mera jb membership khatam hua or Maine site kholi to pareshan ho gya ki akhir ye kya ho raha hai, Maine karib 4-5 MOD se bhi baat kari Ispr or admin se bhi, lekin unka Yahi kahna tha ki Yahi se site ke liye fund mil rha hai isliye vo ise band nhi kr sakte abhi...
Koi na abhi sir... 😅ab jesa bhi ho ab yaha aake bas chuki hu ye ghar jesa lagta ha jha kafi log milte ha ..😅kuch aache kuch bakchod baki ha yaha ki duniya bhi achhi ha ......or site ke fund se dikkat nahi h 😅site ko grow to me khud dekhna chahti hu ..😅
 
  • Love
Reactions: Xabhi

Heartnot4u

Member
102
193
58
Ye ho kya rha yaar... Jaise xf site p aata hu bina kch click kiye hi ad ka page khul jata h... Back krne p tab hi back ho jata h... Irritate ho gya hu... Koi kch solution btao
 
  • Wow
Reactions: Yasasvi1
Top